ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में सभी थानाध्यक्षो के साथ क्राइम मीटिंग संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2023 9:44:21 PM
रक्सौल: अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में सभी थानाध्यक्षो के साथ क्राइम मीटिंग संपन्न

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को सभी थानाध्यक्षो के साथ क्राइम मीटिंग संपन्न हुई। मीटिंग की अध्यक्षता डीएसपी चंद्र प्रकाश ने किया। मीटिंग को संबोधित करते हुए डीएसपी श्री प्रकाश ने अनुमंडल के अलग-अलग थाना में दर्ज कांड की समीक्षा की।लंबित कांडों के समय से निष्पादन के साथ-साथ अलग-अलग मामले में फरार चल रहे अभियुक्तों, कोर्ट वारंटियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। 

 
 
 
 
 
उन्होंने नेपाल की सीमा से लगे सीमावर्ती थाना के थानाध्यक्षों को शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए अपराध सूचना को मजबूत करते हुए शराब की तस्करी पर लगाम लगाने को लेकर विशेष दिशा-निर्देश दिया। 
 
 
 
 
 
मौके पर रक्सौल इंस्पेक्टर नीरज कुमार, सुगौली इंस्पेक्टर अभय कुमार, हरैया ओपी अध्यक्ष पंकज कुमार, भेलाही थानाध्यक्ष मनोज कुमार, पलनवा थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक, छोड़ादानों थाना अध्यक्ष ध्रुप कुमार, दरपा धर्मेन्द्र कुमार, रामगढ़वा थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान, महुआवा मनोरंजन कुमार चौधरी, आदापुर राजीव नयन प्रसाद, हरपुर राजीव कुमार, नकरदेई जब्बार हुसैन सहित अनुमंडल के सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS