ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोतिहारी स्टेशन चौक पर कार ने दो बाइक सवार समेत पांच को रौंद पोल से टकरायी, दो की हालत नाजुक, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2023 10:49:20 PM
मोतिहारी स्टेशन चौक पर कार ने दो बाइक सवार समेत पांच को रौंद पोल से टकरायी, दो की हालत नाजुक, एक गिरफ्तार

मोतिहारी में बड़ी दुर्घटना। फोटो - देशवाणी।

मोतिहारी। नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे एक कार चालक ने दो बाइक समेत पांच लोगों को रौंदते हुए एक दवा दुकान के पास बिजली के खंम्भे से टकरा गयी। बिजली का खम्भा कार पर गिर गयी। टक्कर इतनी जारदार थी कि एक बाइक पर सवार चार वर्षीय सूरज कुमार कई फीट दूर जाकर गिरा।

 

दुर्घटना के बाद कार चालक को लोगों ने पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। लिहाजा कार चालक पुलिस के आने तक भागने में सफल हो गया। चालक नाम जितेन्द्र कुमार बताया गया है। पुलिस ने कार पर सवार शहर के चांदमारी मुहल्ला निवासी उपेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया है कि वे लोग जनसूराज के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। तभी रास्ते में दुर्घटना हो गयी। यह गनिमत ही थी बिजली का तार केबलयुक्त था। नहीं तो बिजली के नंगी तार से दूसरी बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी।


दुर्घटना में घायलों में तीन का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। जिसमें दो को रेफर कर दिया गया। घायल दोनों बाइक चालक का इलाज किसी निजी अस्पताल में चल रहा है। सदर अस्पताल में इलाजरत दो का प्राथमिक इलाज करने के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। घायल सीताराम का इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। एक का इलाज सदर अस्पताल में चल रह है। सीताराम को हाथ व पैर में गंभीर चोट गली है। वहीं दूसरा चार वर्षीय बच्चा सूरज कुमार को शहर के बाहर इलाज के लिए भेजा गया है। 


घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार चालक सहित उसपर सवार एक व्यक्ति को पकड कर पिटाई शुरू कर दी। इसी क्रम में चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति चांदमारी निवासी उपेन्द्र कुमार बताया गया है। वही चालक जितेन्द्र कुमार भागने में सफल रहा। गिरफ्तार उपेन्द्र ने बताया कि वह जनसुराज के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहा था। इसी क्रम में चांदमारी से ज्ञानबाबू चौक पर पेट्रोल लेने निकला था। इसी दौरान स्टेशन रोड के डाक बंगला के पास बाइक सवार को बचाने के क्रम में कार घुमाया। जिसमें बाइक पर सवार दो लोग जख्मी हो गए। उसके बाद एक चार वर्षीय बच्चा सूरज कुमार को ठोकर लगी, जिसके बाद बच्चा कई फीट ऊपर उछलने के बाद कुछ दूर जा गिरा। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है।


घटना के बाद चालक नियंत्रण खो दिया और पोल से जाकर टकरा गया। घायलों में चिरैया थाना के दीपही गांव निवासी सब्जी विक्रेता सीता राम प्रसाद व वहां पर सब्जी खरीद रहा चनपटिया निवासी एक युवक भी शामिल है। कार के बिजली के खंभा से टकराने से पोल क्षतिग्रस्त हो गया व विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने जख्मी लोगों को सदर अस्पताल भेजा व लोगों की पिटाई से बचाकर उपेंद्र को थाना लाया। पुलिस ने नगर निगम का बॉब कट नामक छोटा इस्केवेटर मशीन मंगाकर कार से विद्युत पोल को हटाया तब जाकर यातायात चालु किया जा सका।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS