ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी: डीएम-एसपी ने लिया चिमनी ब्लास्ट घटनास्थल का जायजा,10 हुए घायल, सात की मृत्यु
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2022 11:25:41 PM
मोतिहारी: डीएम-एसपी ने लिया चिमनी ब्लास्ट घटनास्थल का जायजा,10 हुए घायल, सात की मृत्यु

रक्सौल अनिल कुमार। रामगढ़वा के नरीरगीर में शुक्रवार को हुए दिल दहला देने वाली चिमनी ब्लास्ट के बाद शनिवार को जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने रामगढ़वा थाना अंतर्गत चिमनी ब्लास्ट स्थल का मुआयना किया। 

 
 
 
 
 
वहीं डॉग स्क्वायड टीम के द्वारा भी घटनास्थल की जांच की गई। इस दौरान डीएम ने कहा कि रात के अंधेरा और फॉग होने के कारण रेस्क्यू करने में परेशानी हुई। फिल्हाल एसडीआरएफ की टीम राहत कार्य में लगी हुई है एवं पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष के द्वारा एफएसएल की टीम को बुला ली गई है, ताकि घटना का वास्तविकता का पता चल सके। 
 
 
 
 
 
जिलाधिकारी ने कहा कि घायलों के लिए स्वस्थ उपचार की समुचित व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि घटना में कुल 7 लोगों की मृत्यु हुई और 10 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि अप्राकृतिक आपदा दुर्घटना में मृतकों के पीड़ित परिवार आश्रितों एवं घायलों को नियमानुसार श्रम विभाग द्वारा शीघ्र ही मुआवजा उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा सभी संचालित चिमनी की जांच कराई जाएगी। इस मौके पर एसडीएम आरती, एएसपी चन्द्र प्रकाश के साथ अन्य स्थानीय पदाधिकारी मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS