ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: विकास के लिए जनप्रतिनिधियों को समर्थन देने को लेकर बैठक
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2022 10:52:58 PM
रक्सौल: विकास के लिए जनप्रतिनिधियों को समर्थन देने को लेकर बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के समाज रोड रक्सौल  में गुरुवार को व्यवसायियों की एक बैठक शिवपूजन प्रसाद गुप्ता की अध्यक्षता में हुई।

 
 
 
बैठक में  नगर परिषद चुनाव में सभापति पद की प्रत्याशी कपड़ा बैंक की निर्देशिका ज्योति राज  गुप्ता की हार की समीक्षा की गई। समीक्षा के दौरान सभी लोगों ने समवेत स्वर से एक पार्टी विशेष के   कुछ  कतिपय   नेताओं द्वारा   राजनीतिक साजिश के तहत दुष्प्रचार करा  चुनाव हराने की   साजिश की बात कहीं गई। बैठक में श्रीमती गुप्ता के पति  भाजपा नेता  राजकुमार गुप्ता ने जनता के फैसले का सम्मान करते हुए कहा कि  रक्सौल के विकास के लिए  मैं हर समय तत्पर  रहूंगा। नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को जब भी मेरी आवश्यकता हो मैं हर हमेशा तत्पर हूं।
 
 
 
 
 
वहीं भाजपा के नगर अध्यक्ष  कन्हैया सर्राफ ने अपनी पत्नी उपसभापति प्रत्याशी रीता देवी  की हार का  ठीकड़ा अपनी ही पार्टी के कुछ  नेताओं पर फोड़ते हुए  उनके विरुद्ध करवाई करने की  मांग भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद  डॉ संजय जायसवाल एवम विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा से की है। अन्यथा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र देकर सामाजिक जीवन जीने की बात कहीं है।
 
 
 
 
मौके पर  लक्ष्मण भारती, मिठू सिंह, रमेश कुमार, सुबोध कुमार, राम कुमार, पन्ना लाल प्रसाद, प्रवीण सिंह, ओमप्रकाश मिश्र, चंद्रभूषण त्रिवेदी एवम बब्लू सर्राफ सहित कई मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS