ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, घर के समीप मिला शव
By Deshwani | Publish Date: 3/12/2022 6:53:20 PM
बेतिया में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, घर के समीप मिला शव

बेतिया। पश्चिमी चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में बदमाशों ने कालीबाग ओपी क्षेत्र में एक युवक की गोली मार हत्या कर दी है। शनिवार की सुबह पश्चिमी करगहिया व जमादार टोला के बीच मुख्य सड़क से सटे पोखरा के समीप से पुलिस ने शव बरामद किया गया। शव के मिलने की खबर पर वार्ड नम्बर 2 निवासी रामबाबू बैठा ने शव की पहचान की। बताया कि उनके बेटे 25 वर्षीय सूरज बैठा का शव है। सूरज बैठा जमादार टोला स्कूल के समीप चाय नाश्ता के होटल संचालन का काम करता था। बताया गया है कि वह शुक्रवार को दुकान के लिए सूरज घर से निकला था। लिहाजा वह रात को घर नहीं लौटा था।


 उसके छाती व सिर में गोली लगी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूरज जमादार टोला स्कूल के समीप चाय नाश्ता के होटल संचालन का काम करता था। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा, कारतूस आधी भरी शराब की बोतल व एक बाइक बरामद किये हैँ।


घर के करीब तालाब के पास मिला शव

कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा, एक खाली कारतूस, एक बाइक व शराब की आधा खाली बोतल बरामद हुई है। मामले की जांच की जा रही है। बाइक सूरज की ही बताई जा रही है। मृतक के पिता रामबाबू बैठा ने बताया कि वे शाम सात बजे घर आए तो सूरज घर पर नहीं था। सुबह में घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पोखरा (तालाब) के समीप एक शव पड़े होने की सूचना मिली। जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि शव उनके पुत्र का है।


 

स्वजनों ने बताया कि सूरज सुबह में घर से होटल जाने के लिए निकला था। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच शनिवार की सुबह उसका शव पड़े होने की जानकारी मिली। सूचना पर जब वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि सूरज को गोली मारी गई है। आसपास के लोगों ने बताया कि सूरज शराब के मामले में पहले जेल भी जा चुका है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS