ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेमेस्टर रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर जाप छात्र परिषद ने शुरू किया आमरण अनशन
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2022 12:28:26 AM
केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेमेस्टर रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर जाप छात्र परिषद ने शुरू किया आमरण अनशन

मोतिहारी। बिहार के चम्पारण में राष्ट्रपिता बापू के नाम पर बने महात्मा गाँधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के एमएसडब्लू विभाग के सेमेस्टर रिजल्ट में हुई गड़बड़ी के विरोध में तथा रिजल्ट सुधार कि माँग को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद के तिरहुत प्रमंडल अध्यक्ष आकाश कुमार सिंह ने विश्वविद्यालय के चाणक्य परिसर में अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गये है। सुबह से रात तक विश्वविद्यालय कैंपस में  विद्यार्थी आमरण अनशन पे बैठे है, पर विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से अबतक कोई सुनवाई नहीं हुइ है।


इस मौके पर जाप छात्र परिषद के तिरहुत प्रमंडल अध्यक्ष आकाश कुमार सिंह ने कहा कि सेमेस्टर रिजल्ट में विद्यार्थियों को टारगेट कर फेल करवा दिया गया है। जिसको लेकर विगत एक माह से विश्वविद्यालय प्रशासन से रिजल्ट में सुधार की माँग को लेकर लागातर वार्ता भी किया गया लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन समस्या का समाधान करने के बजाय दिग्भ्रमित कर रही है।

जाप के छात्र नेता आकाश कुमार सिंह ने कहा कि एक तो विद्यार्थियों को टारगेट उनका रिजल्ट गड़बड़ कर दिया जाता है वही जब विद्यार्थी अपने समस्या को लेकर आवाज उठता है तो उनके परिजनों को  फोन कर एफआईआर करने के लिए धमकाया जाता है, जो कही से उचित नही है।

जाप छात्र परिषद के तिरहुत प्रमंडल अध्यक्ष ने कहा कि जब तक रिजल्ट में सुधार नहीं होती है तब तक अनशन जारी रहेगा। मौके पर जाप छात्र परिषद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष आकाश अस्थाना, उपाध्यक्ष रवि कश्यप, सम्राट अस्थाना, सुमेश चंद्र अस्थाना, अवनीश कुमार, आदित्य कुमार,
बबलू, विकास, कुणाल, राहुल, संदीप, ऋचा, सिंधु, अंजली, स्वेता, रौशनी, हैपी आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS