ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पूर्व राज्यपाल स्व. कैलाश पति मिश्र के दसवीं पुण्य तिथि मनाई गई
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2022 10:04:13 PM
पूर्व राज्यपाल स्व. कैलाश पति मिश्र के दसवीं पुण्य तिथि मनाई गई

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। जे.पी.सेनानियो का अखिल भारतीय संगठन लोकतंत्र सेनानी संघ बिहार के तत्वाधान में गुजरात के पूर्व  राज्यपाल  स्व. कैलाश पति मिश्र के दसवीं पुण्य तिथि के अवसर पर 03 नवम्बर को पटना जिला के बिहटा  प्रखण्ड स्थित "रामचन्द्र सिंह सभागार" कोरहर में श्रद्धांजलि सभा आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता राधेश्याम पाठक ने किया। उक्त जानकारी जेपी सेनानी वीरेन्द्र प्रसाद सिंह ने दी।

 
 
 
 
 
उन्होंने बताया कि मुख्य अतिथि के रूप में जे. पी. सेनानी वीरेन्द्र प्र. सिंह ने कहा की स्व. कैलाश पति मिश्र एक प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी के साथ ही बिहार भाजपा के कुशल संगठनकर्ता भी थे ।
 
 
 
 
श्री सिंह ने बताया कि राज विद्या केन्द्र दिल्ली के प्रचार सहायक राधेश्याम ने स्व. कैलाश पति मिश्र के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला। श्रद्धांजलि सभा को  संबोधित करने वालों में शिक्षक विशाल सिंह, आकाश कुमार, आशीष कुमार एवं बलराज चौहान आदि प्रमुख थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS