ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
झुग्गी झोपड़ी के बच्चों के बीच वितरित किया गया पटाखे, फुलझड़ी, मोमबत्तियां, लाई और लड्डू
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2022 10:42:50 PM
झुग्गी झोपड़ी के बच्चों के बीच वितरित किया गया पटाखे, फुलझड़ी, मोमबत्तियां, लाई और लड्डू

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। पटना के गौड़िया मठ स्थित झुग्गी झोपड़ी के गरीब बच्चों और वंचितों के बीच पटाखे, फुलझड़ी, मोमबत्तियां, लाई, फरही/ममरा और लड्डू का वितरण रविवार को किया गया। उक्त जानकारी देते हुए "खिलखिलहट : मुस्कान की किरण" के अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने दी।

 
 
 
 
उन्होंने बताया कि बच्चों और बड़ों के बीच कुछ कपड़ों और खिलौनों का भी वितरण किया गया है। एक प्रयास संस्था का, जिससे कुछ वंचितों के चेहरे पर खुशी आ जाये, कुछ की ही सही, दिपावाली जगमग हो जाये। अपने संस्था "खिलखिलहट : मुस्कान की किरण" का तो उद्देश्य भी यही है। 
 
 
 
 
 
श्री प्रदीप ने बताया कि इस कार्यक्रम में संस्था के शालिनी वर्मा, डॉ वंदना मिश्रा, नन्दा कुमारी, यतीश सिन्हा, अंजनी कुमार, श्यामा प्रसाद और रीता प्रसाद की सहभागिता रही।
 
 
 
 
 
उन्होंने बताया कि बच्चों के चेहरे पर खुशी देखकर सभी का मन गदगद हो गया। उनके चेहरों की मुस्कान देखने लायक थी। संस्था के अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने सभी को शुक्रिया  कहा और कहा कि आप सबके साथ से यह कार्य पूरा हो सका है, आगे उम्मीद है कि और भी लोग इस संस्थान से जुड़ेंगे और, और भी भव्य कार्यक्रम होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS