ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोतिहारी के पीपरा में फेसबुक अकाउंट पर हथियार लहराते तस्वीर पोस्ट करने के आरोपित युवक को पुलिस ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2022 10:02:55 PM
मोतिहारी के पीपरा में फेसबुक अकाउंट पर हथियार लहराते तस्वीर पोस्ट करने के आरोपित युवक को पुलिस ने पकड़ा

मोतिहारी। पुर्वी चम्पारण के पीपरा में सोशल मीडिया में आर्म्स के साथ तस्वीर पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस को आरोपित युवक के पास से हथियार बारामद नहीं हुई है। गिरफ्तार युवक के करीबियों का मानना है कि जब हथियार बरामद नहीं हुई तो यह जांच का विषय है कि तस्वीर में पोस्ट की गयी पिस्टल असली है या नकली?


बताया गया है कि अपने फेसबुक अकाउंड पर अवैध हथियार को लहराने की तस्वीर डालना एक युवक को त्योहार के मौसम में हंगामा पड़ गया। किसी ने इसकी सूचना पीपरा थाने को दे दी। सूचना पर स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले की जाँच पड़ताल की। जांच के बाद उपरांत मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दी है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी स्व नरेश साह के 28 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार ने एक सप्ताह पूर्व फेसबुक स्टोरी में हाथ में पिस्टल लिए एक फोटो डाला था। इसकी सूचना पीपरा पुलिस को सोमवार को मिली। पुलिस ने जमुनिया स्थित युवक के घर के समीप स्थित एक स्कूल के करीब से संदीप को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि जाँच के क्रम में युवक के पास से कोई पिस्टल बरामद नहीं हुई है। पुलिस मामले की सूक्ष्म पड़ताल में जुटी है कि युवक के पास में अवैध हथियार कहाँ से आया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS