ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चकिया में उत्पाद विभाग की टीम को देख गहरे पानी में कूदा युवक, मौत, आक्रोशित लोगों ने किया थाने पर पथराव
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2022 9:13:32 PM
मोतिहारी के चकिया में उत्पाद विभाग की टीम को देख गहरे पानी में कूदा युवक, मौत, आक्रोशित लोगों ने किया थाने पर पथराव

घटना के बाद एनएच 28 को जाम करते लोग व इनसेट में घायल एएसआई। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट।  पूर्वी चम्पारण जिले के चकिया में में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी उत्पाद टीम के डर से भाग रहा युवक गहरे पानी में कूद गया। जिससे युवक की डूबने से मौत हो गयी। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने छापेमारी में पुलिस की गाड़ी समझ कर चकिया थाना पर शव रखकर पथराव किया। जिसमें थाने के एक एएसआई जख्मी हो गए हैं। घटना चकिया के बैसखवा गांव की बतायी गयी है। घटना के बाद चकिया थाने पर तीन थानों की पुलिस कैंप कर रही है। जबकि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसे पुलिस हमलावर बता रही है।


आक्रोशित ग्रामीणों के पथराव से एक एएसआई जख्मी हो गए। जख्मी एएसआई को इलाज के लिए चकिया के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि पुलिस ने तीन हमलवारों को गिरफ्तार किया है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुटी है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के बैसखवा की बतायी गयी है।


घटना के बाद चकिया थाना पर मेहसी, पीपरा सहित कई थाना की पुलिस कैम्प कर रही है। मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि उत्पाद विभाग की ड्रोन टीम शराब को लेकर छापेमारी करने गयी थी। 

इसी दौरान शराब लेकर भाग रहे युवक की पानी मे गिरने से मौत हो गयी। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चकिया थाना पर पथराव किया। जिसमें एक एएसआई जख्मी है।वही पुलिस तीन हमलवारों को गिरफ्तार कर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS