ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जीकेसी के युवा सचिव पंकज सिन्हा ने जद(यू) की सदस्यता ग्रहण किया
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2022 10:55:17 PM
जीकेसी के युवा सचिव पंकज सिन्हा ने जद(यू) की सदस्यता ग्रहण किया

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ जद (यू) के प्रदेश महासचिव वंदना सिन्हा ने शुक्रवार को जद (यू ) के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद और जदयू के युवा पूर्व प्रदेश सचिव पियूष श्रीवास्तव के उपस्थिति में जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) के पटना जिला युवा सचिव पंकज सिन्हा को सक्रीय सदस्य की सदस्यता दिलायी।

 
 
 
 
पंकज सिन्हा एक युवा समाजिक कार्यकर्ता है और इन्होंने जीकेसी स्तर से लेकर समाज के निचली स्तर तक काम कर रहे है। इन्होंने युवा प्रकोष्ठ के माध्यम से स्लम बस्तियों के छात्रों के बीच जाकर उन्हें सहयोग किया है।
 
 
 
 
जदयू की सक्रिय सदस्यता ग्रहण करने पर पंकज सिन्हा के युवा समाजिक कार्यकर्ताओं और कायस्थ परिवारों में खुशी की लहर है। उन्हें सदस्यता ग्रहण करने के लिए लोग बधाई दे रहे है।  
 
 
 
पंकज सिन्हा ने जीकेसी के युवा प्रकोष्ठ में अपनी सक्रियता के संबंध जानकारी देते हुए कहा कि जीकेसी के साथ, अब जदयू के कार्यों को भी तेज गति से आगे बढ़ाना है और हमेशा सक्रिय रहना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS