ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट इम्तेयाज के सुपुत्र फरहान के घोड़ों ने यूपी व बिहार की प्रतियोगिता में बाजी मारी
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2022 11:33:43 AM
मोतिहारी के वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट इम्तेयाज के सुपुत्र फरहान के घोड़ों ने यूपी व बिहार की प्रतियोगिता में बाजी मारी

फरहान के घोडों व शिल्ड के साथ राइडर मेघु व परवेज। फोटो- दशवणी।

मोतिहारी। शहर के ज्ञानबाबू चौक स्थित रानी कोठी निवासी सैयद फरहान के घोड़ों ने यूपी में चेतक दौड़ व बिहार के बक्सर में आयोजित प्रतियोगिताओं में बाजी मारी है। लोगों ने उनकी उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि यूपी की चेतिक दौड़ प्रतियोगिता में दूसरा स्थान लाकर उन्होंने जिले सहित बिहार का नाम  रौशन किया है। यहां बता दें कि सैयद फरहान प्रतिष्ठित मशहूर फोटो जर्नलिस्ट इम्तेयाज अहमद के बड़े सुपुत्र हैं और उन्हें हाथी-घोड़ों से बेहद लगाव है।


उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ६ अक्तूबर २२ को आयोजित चेतक दौड़ प्रतियोगिता नवली में मोतिहारी, रानी कोठी के सैयद फरहान अहमद का घोड़ा "एकता एक्सप्रेस" ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इस रेस में बिहार एवं उत्तर प्रदेश के पैतालिस (४५)  घोड़ों ने भाग लिया था। दूसरी प्रतियोगिता ८ अक्तूबर २२ को बिहार के बक्सर ज़िले के नियाज़ीपुर में माहावीर पूजा समिति द्वारा आयोजित किया गया जिसने सैयद फरहान अहमद के दो घोड़े “एकता एक्सप्रेस“ एवं “जनता एक्सप्रेस“ ने द्वितीय स्थान हासिल किया। इस रेस में बिहार के लगभग ३० घोड़ों ने भाग लिया। घोड़े को सवार मेघू चला रहे थे। साथ ही साईस परवेज़ आलम एव अशर्फ़ी भी थे। पुरस्कार में तीन शील्ड एव एक कूलर विजेता को मिला हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS