ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में आयोजित एक सम्मान समारोह
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2022 10:20:48 PM
रक्सौल: लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में आयोजित एक सम्मान समारोह

रक्सौल अनिल कुमार। सफलता की शुरूआत विद्यालय से होती है। जहां बच्चों को नींव तैयार होती है और उसी के आधार पर उसके जीवन का लक्ष्य निर्धारित होता है। उक्त बातें सेवानिवृत चिकित्सक डॉ नजीर ने शहर के लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में आयोजित एक सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहीं।डॉ नजीर ने कहा कि उन्हे काफी खुशी है कि शिक्षा को लेकर पिछड़े इलाके में शामिल रक्सौल में कैम्ब्रिज संस्था बेहतर काम कर रही है और यहां के बच्चे हर साल देश स्तर की परीक्षा में बेहतर परिणाम लाकर रक्सौल का नाम रौशन कर रहे है। 

 
 
 
 
 
विद्यालय के प्राचार्य देवेश कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के पूर्ववती छात्र मो. जैद को नीट की परीक्षा में कुल 720 में 640 अंक प्राप्त कर उल्लेखनीय सफलता हासिल करने को लेकर सम्मानित किया गया।इसके साथ ही वर्ग 10 वीं की बोर्ड परीक्षा में 95 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले बच्चों और उनके अभिभावकों को भी सम्मानित किया गया।साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मो. जैद ने कहा कि सभी अभिभावकों, शिक्षकों के आर्शिवाद और उनकी प्रेरणा से उसे यह सफलता मिली है। आने वाले दिनों में मेडिकल की पढ़ाई पूरी कर व यहां के लोगों की सेवा करेगा। 
 
 
 
 
इस दौरान संस्कृति सोनी, शिवांश श्रीवास्तव, रिसभ राज, श्रवण्या श्रीवास्तव व कृतिका कुमारी के अभिभावकों को भी सम्मानित किया गया। सभी को विद्यालय के निदेशक विकास गिरी ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।मौके पर सर्वेश कुमार पाण्डेय, दिलीप कुमार कुशवाहा, प्रभात रंजन मिश्र, डॉ शशि रंजन सिंह, धीरज कुमार गुप्ता, मो. असरफ सहित अन्य शिक्षक, बच्चें व अभिभावक मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS