ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में मस्करा परिवार की बहु ऋषिका मस्करा लड़ेंगी नगर सभापति का चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2022 11:17:00 PM
रक्सौल में मस्करा परिवार की बहु ऋषिका मस्करा लड़ेंगी नगर सभापति का चुनाव

रक्सौल अनिल कुमार। मस्कारा परिवार की बहु, समाजसेवी रवि मस्करा की पत्नी श्रीमती ऋषिका मस्करा ने आज रक्सौल के विकाश हेतु सभापति का चुनाव लड़ने की घोषणा की। श्रीमती मस्करा ने रक्सौल नगर की नारकीय दुर्दशा को दर्शाते हुये जनता को अपनी बात रखी तथा सहयोग की अपील की। 

 
 
 
 
श्रीमती मस्करा ने अपने परिवार के इतिहास के बारे में बताते हुये बताया कि हमारा परिवार सैकड़ों वर्षों से रक्सौल के विकाश में अहम भागीदार है। चाहे वो केसीटीसी कॉलेज की भूमि दान हो, या राजेश मस्करा सरस्वती शिशु मंदिर, चाहे वो विमेंस कॉलेज हो या मस्करा डिग्री कॉलेज हर जगह मस्करा परिवार ने शहर को सजाने का काम किया है। मारवाड़ी मंदिर, रानीसति मंदिर आदि धर्म के कार्यों में मस्करा परिवार का अतुलनीय योगदान रहा है। 
 
 
 
 
 
उन्होंने आगे बताया कि मेरे पति ने रक्सौल के मेन रोड बनवाने के लिऐ मोतिहारी पैदल यात्रा किया।क्लिंकर आंदोलन हो, सरिसवा नदी का मामला हो, मैत्री पुल का निर्माण हो या स्टेशन रोड की दुर्दशा।हर बार उन्होंने मजबूती से आवाज उठाने का कार्य किया है। श्रीमती ऋषिका मस्करा ने बताया कि हमारे परिवार की संस्था रामेश्वर लाल गोविंद प्रसाद मस्करा ट्रस्ट रक्तदान के माध्यम से सैकड़ों लोगों की सेवा कर रही है। कोरोना काल में जब सब लोग घर में होते थे हमारी संस्था भूखों एवम जरूरतमंदों को मदद करने का काम करती थी।
 
 
 
 
ऋषिका ने सभी रक्सौल की जनता से अपील की की मेरी राजनिति में आने का उद्देश्य पैसा कमाना नहीं है। रक्सौल ने हमारे परिवार और मुझे बहुत कुछ दिया है मैं उसे सेवा करके लौटाना चाहती हूं। मैं एक सुंदर, बेहतर कल के लिए सभी आम आवाम से साथ देने की अपील करती हूं। मैं सभी को आपके माध्यम से विस्वास दिलाना चाहती हूं मैं बीच बाज़ार में रहती हूं संकट के समय उपलब्ध हूं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS