ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: इंडियन ऑयल डिपो के मजदूरों ने अपनी मांगो को लेकर किया धरना प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2022 11:24:21 PM
रक्सौल: इंडियन ऑयल डिपो के मजदूरों ने अपनी मांगो को लेकर किया धरना प्रदर्शन

 रक्सौल। अनिल कुमार।भारत-नेपाल सीमा पर स्थित इंडियन ऑयल डिपो में कार्यरत कांटेक्ट लेबर द्वारा लगातार नौवें दिन भी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। धरना का नेतृत्व रामपाल यादव ने किया। लेबर यूनियन ने बताया कि इंडियन आयल मैनेजमेंट द्वारा किसी प्रकार का आश्वासन नहीं मिलने के कारण कर्मियों में रोष बढ़ता जा रहा है। 

 
 
 
 
उन्होंने बताया कि पिछले 30 वर्षों से अधिक से डिपो में कार्य कर रहे हैं, फिर भी हमारे साथ अन्याय हो रहा है। 
 
 
 
 
 
लेबर्स ने बताया कि उनकी मांगों में प्रमुख रूप से यह है कि डिपो सेमरा के शिफ्ट हो रहा है, जिसके कारण हमे समस्या होगी। जिसके लिए हमें इंडियन ऑयल मैनेजमेंट ने काम के बदले हमें काम दे। जो मजदूर काम करने लायक नही है, उन्हें सही मुआवजा मिले। सेमरा में खुले न्यू प्लांट में री-इंप्लॉयमेंट किया जाएं। वहीं उन्होंने 20 वर्षो से जमा हुए पीएफ अमाउंट में भी गड़बड़ी का आरोप लगाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS