ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: विभिन्न मांगों को लेकर माकपा ने दिया प्रखंड कार्यालय पर धरना
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2022 9:32:46 PM
रक्सौल: विभिन्न मांगों को लेकर माकपा ने दिया प्रखंड कार्यालय पर धरना

रक्सौल अनिल कुमार।  रामगढ़वा प्रखंड कार्यालय परिसर में किसानों की समस्या, व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के तत्वाधान में एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया।धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता आमोदेई पंचायत के मिर मोहम्मद ने किया।

 
 
 
 
 
धरना सभा को सम्बोधित करते हुए जिला माकपा नेता शमशुल हक ने कहा कि रामगढ़वा के कृषि पदाधिकारी के मनमानी के कारण रामगढ़वा के खाद दुकानदार कालाबाजारी कर रहे है और किसानों को खाद नही मिल रहा है। इस सरकार में सबसे ज्यादा परेशानी किसानों को हो रहा है। वही सभा को सम्बोधित करते हुए वरीय नेता कृति सिंह ने कहा कि अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के मिलीभगत से विकास कार्यो में लूट खसोट चल रहा है। 
 
 
 
 
 
धरना कर बाद माकपा नेताओ ने यूरिया की कालाबाजारी पर रोक लगाने, राशन से वंचित लोगो को राशन उपलब्ध कराने, वृद्धा पेंशन से वंचित पेंशनधारियों को पेंशन देने, बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने तथा मनरेगा के मजदूरों का बकाया राशि की भुगतान करने से सम्बंधित मांग पत्र दिया। सभा को सम्बोधित करने वालो में मीर मोहम्मद, कृत सिंह, राम नारायण व इजहार हुसैन आदि प्रमुख थे।
फोटो-विभिन्न मांगों को लेकर माकपा ने दिया प्रखंड कार्यालय पर धरना
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS