ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को हरैया पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2022 4:28:13 PM
रक्सौल: बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को हरैया पुलिस ने किया गिरफ्तार

1998 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर कैंट के गैंगस्टर कांड में थे वारंटी।

 
रक्सौल के रास्ते नेपाल के काठमांडू पशुपतिनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे पूर्व विधायक राजन तिवारी।
 
 
रक्सौल अनिल कुमार। बिहार के बाहुबली नेेता तथा गोविंदगंज के पूर्व विधायक राजन तिवारी को भारत नेपाल सीमा के रक्सौल स्थित वायरलेस चौक से हरैया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 
 
 
 
 
 
उक्त गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब राजन तिवारी अपने कुछ इष्ट मित्रों के साथ नेपाल के पशुपतिनाथ दर्शन हेतु जा रहे थे। जिसकी खबर पूर्व से ही उत्तर प्रदेश पुलिस को थी स्थानीय हरैया थाना को इसकी सूचना उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा मिली जिस पर कार्रवाई करते हुए हरैया थाना प्रभारी विवेक जायसवाल ने अपने दल बल  के साथ इनके आने की इंतजार में थे।
 
 
 
 
जांच के क्रम में इन्हें गिरफ्तार कर  रक्सौल टाउन थाना लाया गया  जहां इनके सहयोगियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। राजन तिवारी को उत्तरप्रदेश पुलिस को सुपुर्द किया गया। इस संबंध में पूछे जाने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि राजन तिवारी सन 1998 में गोरखपुर कैंट के एक गैंगस्टर कांड के वारंटी थे। 
 
 
 
 
जिनकी तलाश उत्तर प्रदेश पुलिस को थी। उक्त घटना में इनके द्वारा कार्रवाईन से फायरिंग हुई थी जिसमें 14 पुलिस कर्मी पूरी तरह से जख्मी हुए थे। अग्रतर कार्रवाई हेतु उत्तरप्रदेश पुलिस राजन तिवारी को रक्सौल से  गोरखपुर लेकर चली गई। राजन तिवारी बिहार के बाहुबली एवं भाजपा नेता है। तथा गोविंदगंज से विधायक रहे हैं साथ ही इनके अग्रज राजू तिवारी जो वर्तमान में लोजपा रामविलास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। इनके गिरफ्तारी से सीमाई क्षेत्रों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS