ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2022 4:04:59 PM
बिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

पटना बिहार में मॉनसून के कमजोर पड़ने से बारिश संबंधी गतिविधियां कम हुई हैं। इस बीच मौसम विभाग ने शनिवार को राज्य भर में मेघगर्जन के साथ वज्रपात होने और तीन जिलों में भारी बारिश के आसार जताए हैं। शनिवार को भभुआ, सासाराम और किशनगंज के कुछ इलाकों में तेज बारिश हो सकती है। इसके अलावा राज्य के अधिकतर जिलों में ठनका गिरने की आशंका बनी रहेगी। कुछ जगहों पर छिटपुट हल्की बारिश हो सकती है।

 
 
 
बिहार में बीते दो दिनों से मॉनसून कमजोर पड़ने से तापमान में बढ़ोतरी हुई है। शुक्रवार को दक्षिण बिहार को छोड़कर सभी जिलों में मौसम लगभग शुष्क बना रहा। बीते 24 घंटे के भीतर रोहतास, सासाराम, औरंगाबाद और गया जिले को छोड़कर कहीं पर बूंदाबांदी नहीं हुई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS