ब्रेकिंग न्यूज़
'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीउपराष्ट्रपति ने कहा- भारत सुषुप्‍त अवस्‍था से जागृत अवस्‍था में प्रवेश कर चुका हैमोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गयामहागठबंधन छोड़ नीतीश शामिल हुए एनडीए में, बिहार में बनी एनडीए की सरकारमोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजनउपराष्ट्रपति ने श्री हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर शोक व्यक्त किया
मोतिहारी
मोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2022 8:00:00 PM
मोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी। हरसिद्धि थाना क्षेत्र की जागापाकड पंचायत के वार्ड नंबर 11 में बुधवार देर शाम हुयी हर्ष फायरिंग में दो व्यक्तियों को गोली लगी है। दोनों घायल बताए जा रहे हैं। बतया गया है कि जागापाकड़ गांव में महावीरी झंडा के उपलक्ष्य में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन था। जिसमें उक्त फायरिंग की घटना की गयी है। थानाध्यक्ष का कहना है कि बिना अनुमति के मेले के आयोजन के आरोप में आयोजकों व अन्य पर एफआईआर दर्ज की गयी है।


हरिसिद्धि थानाध्यक्ष के अनुसार दोनों घायल जागापाकड़ पूरबारी टोला वार्ड नंबर नौ के प्रियांशु राज और विकास कुमार हैं। बताया जा रहा है कि दोनों घायलों की गोपनीय ढंग से किसी निजी नर्सिंग होम में इलाज होने की सूचना है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से गहन पूछताछ की। पूछताछ में इस बात की जानकारी मिली कि इस घटना में प्रियांशु राज और विकास कुमार घायल हैं। लेकिन उनका इलाज कहां चल रहा है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं मिली है।


थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों घायलों के अभिभावकों से मिलने की कोशिश की गई। लेकिन दोनों के अभिभावकों ने मिलकर बात करने से इंकार कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बिना किसी अनुमति के मेला का आयोजन किया गया था। जिसमे प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी गई थी। पुलिस एक ट्रेक्टर और डीजे बरामद कर थाने लाई है।


मेला का आयोजन चंदन दुबे ने किया था। इस संदर्भ में थानाध्यउन्होंने  बताया कि उन्हें सूचना मिली थी चंदन दुबे अपने दो तीन साथियों के साथ आर्केस्ट्रा में  हर्ष फायरिंग कर रहा था, जिसमें 2 लोग घायल हो गए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में मेला आयोजक चंदन दुबे को आरोपित करते हुए बिना अनुमति के मेला लगवाने तथा अपने दो तीन साथियों के साथ आर्केस्ट्रा में हर्ष फायरिंग करने के आरोप में नामजद करते हुए थानाध्यक्ष ने स्वयं के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि चंदन दुबे एवम अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS