ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के छतौनी के पास दवा व्यवसायी को गोली मारी, गंभीर स्थिति में प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2022 5:39:06 PM
मोतिहारी के छतौनी के पास दवा व्यवसायी को गोली मारी, गंभीर स्थिति में प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती

घायल दवा व्यवसायी मनीष चन्द्र श्रीवास्तव। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित शहर के छतौनी चौक से सटे हरियन छपरा गांव के पास दवा व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे दवा व्यवसायी मनीष चन्द्र श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए। वे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरियन छपरा गांव के निवासी हैं।


 घटना मंगलवार देर शाम की बतायी गयी है। बताया जा रहा है कि मनीष चन्द्र श्रीवास्तव की छतौनी चौक पर दवा की दुकान है। वे कल देर शाम अपनी दवा दुकान को बंद कर घर जा रहे थे। तभी घात लगाए   बाइक सवार अपराधियों ने उनके गांव के नजदीक उन्हें घेर लिया और  गोली मार दी। परिजन ने आनन-फानन में उन्हें मणि हॉस्पिटल में भर्ती कराया। मणि हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने बताया कि उन्हें पेट में गोली लगी है। तत्काल उनकी हालत स्थिर बातायी जा रही है। पुलिस का कहना है अपराधी अपाची बाइक पर सवार दो की संख्या में थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS