ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामगढ़वा पुलिस ने छापेमारी कर दो पिस्टल व चोरी की बाईक के साथ दो को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2022 11:23:38 PM
रामगढ़वा पुलिस ने छापेमारी कर दो पिस्टल व चोरी की बाईक के साथ दो को किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। रामगढ़वा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान के नेतृत्व में थानाक्षेत्र के बेला नहर चौक के समीप बीती शाम छापेमारी कर दो पिस्टल व चोरी की यामाहा बाईक के साथ एक नेपाल व एक मुफस्सिल थाना मोतिहारी के दो अपराधियों को खदेड़कर गिरफ्तार किया है। दोनों गिरफ्तार कर पुलिस ने बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल किया है। पुलिस इनलोगों का आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी है। 






गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुफस्सिल थानाक्षेत्र के गड़रिया गांव निवासी मनोज दास का पुत्र गुलशन कुमार व नेपाल के जिला रोहतक के नारायणी निवासी सर्पलाल महतो का पुत्र रवि कुमार महतो के रुप में हुई है। ऐसे आशंका लगायी जा रही है कि ये हथियार की आपूर्ति करते है, इस बिन्दु पर भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की हथियार के साथ दो लोग बाईक पर सवार होकर रामगढ़वा की ओर आ रहे है। 




सूचना पर बेला नहर चौक पर सादे लिवास में पुलिस को तैनात कर दिया गया था, जैसे ही ये लोग बाईक से बेला पहुँचे तो पुलिस दबोचने के लिए लपकी, तब ये लोग बाईक छोड़कर सरेह में भागने लगे, जिसे करीब आधा किलोमीटर खदेड़कर गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान इनके पास से दो पिस्टल बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS