ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रामगढ़वा पुलिस ने छापेमारी कर दो पिस्टल व चोरी की बाईक के साथ दो को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2022 11:23:38 PM
रामगढ़वा पुलिस ने छापेमारी कर दो पिस्टल व चोरी की बाईक के साथ दो को किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। रामगढ़वा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान के नेतृत्व में थानाक्षेत्र के बेला नहर चौक के समीप बीती शाम छापेमारी कर दो पिस्टल व चोरी की यामाहा बाईक के साथ एक नेपाल व एक मुफस्सिल थाना मोतिहारी के दो अपराधियों को खदेड़कर गिरफ्तार किया है। दोनों गिरफ्तार कर पुलिस ने बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल किया है। पुलिस इनलोगों का आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी है। 






गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुफस्सिल थानाक्षेत्र के गड़रिया गांव निवासी मनोज दास का पुत्र गुलशन कुमार व नेपाल के जिला रोहतक के नारायणी निवासी सर्पलाल महतो का पुत्र रवि कुमार महतो के रुप में हुई है। ऐसे आशंका लगायी जा रही है कि ये हथियार की आपूर्ति करते है, इस बिन्दु पर भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की हथियार के साथ दो लोग बाईक पर सवार होकर रामगढ़वा की ओर आ रहे है। 




सूचना पर बेला नहर चौक पर सादे लिवास में पुलिस को तैनात कर दिया गया था, जैसे ही ये लोग बाईक से बेला पहुँचे तो पुलिस दबोचने के लिए लपकी, तब ये लोग बाईक छोड़कर सरेह में भागने लगे, जिसे करीब आधा किलोमीटर खदेड़कर गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान इनके पास से दो पिस्टल बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS