ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: कस्टम की टीम व एसएसबी के संयुक्त छापेमारी में पिकअप सहित भारी मात्रा में कपड़ा जब्त
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2022 10:14:15 PM
रक्सौल: कस्टम की टीम व एसएसबी के संयुक्त छापेमारी में पिकअप सहित भारी मात्रा में कपड़ा जब्त

रक्सौल। अनिल कुमार। बीते दिन तस्करों से एसएसबी की हुई झड़प के बाद भेलाही में हरिओम कॉम्प्लेक्स के समीप पटना से आई कस्टम की टीम व एसएसबी के संयुक्त छापेमारी में  पिकअप सहित भारी मात्रा में कपड़ा जब्त किया गया है। एसएसबी के कमांडेंट विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी है। जिसमें चार पिकअप पर लदे कपड़ा को जब्त किया गया है। 





उन्होंने बताया कि तस्करों के द्वारा पिकअप पर कपड़ा लाद कर रखा गया था। जिसे चोरी छिपे मौका पाकर नेपाल ले जाने की योजना थी। चार पिकअप सहित कपड़ा को एसएसबी के द्वारा मोतिहारी कस्टम को सौंपा गया है। 





वही एसएसबी के अधिकारियों ने बताया कि जब्त पिकअप व कपड़े का अनुमानित मूल्य 1.5 करोड़(डेढ़ करोड़) आंका गया है। यहां बता दे कि बुधवार की रात प्रखंड के कुकुहिया गांव में एसएसबी व कपड़ा तस्करों के बीच जांच के दौरान कपड़ा पकड़े जाने पर झड़प हुआ था। जिसमें एसएसबी के द्वारा एक पिकअप, 28 बंडल कपड़ा सहित तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया था। जिसमे तीन एसएसबी के जवान भी झड़प में घायल हो गए थे। इधर, एसएसबी के द्वारा लगातार हो रहे करवाई से कपड़ा तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS