ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: एसएसबी ने भेलाही बॉर्डर से लाखों रुपया मूल्य का कपड़ा किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2022 9:58:44 PM
रक्सौल: एसएसबी ने भेलाही बॉर्डर से लाखों रुपया मूल्य का कपड़ा किया बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। भेलाही पंचायत के कुकुहिया में कपड़ा तस्करी रोकने के दौरान  एसएसबी एवं तस्कर के बीच झड़प  हो गई । एक पिकअप सहित लाखो रुपया मूल्य का तस्करी का कपड़ा एसएसबी ने बरामद किया है। इस दौरान   एसएसबी ने तीन तस्करों को   हिरासत में लिया है। 






मिली जानकारी के अनुसार कुकुहिया के समीप से रात्रि में कपड़ा तस्कर पिकअप बैन से तस्करी का कपड़ा लेकर जा रहे थे ,जिसको एसएसबी ने पकड़ लिया।कपड़ा छुड़ाने के लिये तस्करों के समूह से झड़प हो गई। कपड़ा छुड़ाने के लिए 50 से ज्यादा की संख्या में तस्कर के समर्थकों ने लाठी डंडे के साथ एसएसबी को घेरना चाहा ,भीड़ को तीतर बितर करने के लिए एसएसबी ने एक राउंड फायरिंग किया । घटना की खबर सुन भेलाही ओपी प्रभारी मनोज कुमार घटना स्थल पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित करने में सहयोग किया। एसएसबी कमांडेंट बिकास कुमार ने बताया कि जवानों ने आत्मसुरक्षा के लिये एक राउंड फायरिंग किया।






उन्होंने बताया इस दौरान भेलाही निवासी  धर्मबीर चौरसिया,संदीप कुमार व मुशहरवा निवासी अखिलेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वही एसएसबी के जख्मी सब इंस्पेक्टर दीपक दारा, जवान मोहित धुर्वे,जवान चींटीकला बरहालु बाबू का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है। प्राथमिकी दर्ज करने के लिये आवश्यक कागजी कार्यवाई की जा रही है। कुकुहिया से 28 बंडल कपड़ा, 5 ठेला, 4 साइकिल और एक पीकअप को जब्त किया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत लाखों में आंकी गयी है। बरामद किये गये कपड़े को मोतिहारी कस्टम कार्यालय को सौंपा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS