ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: फर्जी आयुष चिकित्सकों पर कार्रवाई करने का मिला निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2022 10:42:37 PM
रक्सौल: फर्जी आयुष चिकित्सकों पर कार्रवाई करने का मिला निर्देश

फर्जी बोर्ड लगाकर धड़ल्ले से करते हैं ईलाज 


रक्सौल। अनिल कुमार। स्थानीय लक्ष्मीपुर स्थित एसीटी पारा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के निदेशक सह आईएएमए के स्टेट ज्वाइंट सेक्रेटरी डॉ. कुमार मनीष के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पूर्वी चंपारण के सदर अस्पताल असैनिक शल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी ने एक पत्र जारी करते हुए जिले के सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, अंचलाधिकारी एवम् प्रखंड विकास पदाधिकारी को वैसे फर्जी चिकित्सकों पर अविलंब कार्रवाई करने का निर्देश दिया है जो फर्जी आयुष, बीएएमएस, बीईयूएमएस एवम् एमडी लिख कर चिकित्सा कार्य करते हैं। 




डॉ. कुमार मनीष ने एक आवेदन लिखकर बताया है कि अनुमंडल रक्सौल में खास करके बिना काउंसिल और बिना डिग्री के कुछ लोग अवैध रूप से धड़ल्ले से चिकित्सा कार्य कर रहे हैं। वे या तो मैट्रिक हैं या फिर महज इंटर होते हैं। वही उन्होंने बताया कि ये लोग बीएएमएस या फिर एमडी का बोर्ड लगाकर ईलाज करते हैं, जबकि एमबीबीएस के समानांतर बीएएमएस कोर्स है। ये फर्जी चिकित्सक बड़े से बड़ा ऑपरेशन करते है, जिसमे कई बार मरीजों के जान से खिलवाड़ भी होती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS