ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: पैसेंजर ट्रेन से भारी मात्रा में शराब बरामद
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2022 11:13:53 PM
रक्सौल: पैसेंजर ट्रेन से भारी मात्रा में शराब बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। गुरुवार को रेलवे स्टेशन रक्सौल के पी एफ नंबर 3 पर आगमन पर जीआरपी थाना रक्सौल व स्टाफ तथा आर.पी.एफ.रक्सौल के संयुक्त रूप से चेकिग के दौरान गाड़ी संख्या:-055288dn डीएमयू पैसेंजर के इंजन से तीसरा बोगी में काले रंग के एक पिट्ठू बैग   लावारिस हालत में मिला जिस संबंध में यात्रियों से पूछताछ करने पर अपना होना नहीं बताया उपरोक्त पिट्ठू बैग को खुलवा कर देखने पर 12 अदद  रॉयल स्टेज व्हिस्की प्रत्येक का वजन 750ml ,तथा12 अदद किंग फिशर स्टांग बियर केन प्रत्येक 500ml बरामद हुआ। 






इस संबंध में जीआरपी थाना रक्सौल में कांड संख्या:-36/2022 दर्ज कर धारा :-30ए बिहार एक्साइज एंड प्रोविजन  ऐमेण्ड एक्ट2012 के तहतपंजिकृत किया गया है। बरामद शराब का अनुमानित किमत 6960 रुपए आंकी गयी है। बरामद शराब युपी निर्मित बताया जा रहा है। उक्त जानकारी आरपी एफ इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप  ने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS