ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
बिहार: भागलपुर में स्वर्ण कारोबारी से बदमाशों ने 30 किलो चांदी लूटी, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2022 11:07:33 PM
बिहार: भागलपुर में स्वर्ण कारोबारी से बदमाशों ने 30 किलो चांदी लूटी, जांच में जुटी पुलिस

पटना। भागलपुर में अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि अब वह दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इनको पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं है। शुक्रवार को भागलपुर में 30 किलो चांदी की लूट बड़े आराम से अपराधियों ने कर ली। इसके बाद आराम से फरारा हो गए। मामला भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के पटल बाबू रोड स्थित आर बाखला गली का है। जहां बेलगाम अपराधियों ने सर्राफा व्यापारी के बेटे से लूट की घटना को अंजाम दिया है। हथियार के बल पर अपराधियों ने कारोबारी पवन कुमार के बेटे से 30 किलो चांदी लूट ली। व्यापारी पवन कुमार कोलकाता से आज सुबह भागलपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने बेटे के हाथ में चांदी से चांदी के आभूषण व समान से भरा बैग दिया। इसके बाद बैग को छीन कर अपराधी फरार हो गए।





भागलपुर में दिनदहाड़े 30 किलो चांदी की लूट घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर छानबीन के लिए पुलिस पहुंची। मामले की सूचना पर सिटी एएसपी शुभम आर्य मौके पर पहुंच जाच में जुटे गए है। पीड़ित व्यापारी ने घटना की सारी जानकारी दी। सिटी आएएसपी ने कहा कि 30 किलो चांदी की लूट बताई गई है। जांच कर रहे हैं अपराधी जल्द ही गिरफ़्त में होंगे।





30 किलो चांदी की लूट की घटन को अपराधियों नेे घर के सामने ही दिया। आस-पास लोगों ने यह चर्चा का विषय है कि अपराधियों ने पूरी रैकी की। इसके बाद बड़ी आसानी से घर के पास ही इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। वहीं इतनी बड़ी घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS