ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: सरकारी सम्पती का नुकसान करने के आरोप में रिटायर सरकारी कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2022 10:59:59 PM
रक्सौल: सरकारी सम्पती का नुकसान करने के आरोप में रिटायर सरकारी कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रक्सौल। अनिल कुमार। सरकारी सम्पती का नुकसान करने के आरोप में रिटायर सरकारी कर्मी के खिलाफ दो विभाग ने किया एफआईआर। घटना की पुष्टि करते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि रक्सौल वार्ड नंबर 1 छोटा परेऊंवा निवासी अशोक कुमार द्वारा सड़क को तोड़ कर सड़क को क्षतिग्रस्त किया गया और विद्दुत विभाग का विद्दुत पोल चोरी कर उसे सड़क पर लगाकर डीवाईडर लगाकर सड़क का अतिक्रमण कर लिया गया है।जिससे सड़क सिकुड़ गया है नगर परिषद के वाहनों के आवागमन में काफी परेशानी हो रहा है।






इस संबंध में मकान मालिक अशोक कुमार से भूमि उप समाहर्ता राम दुलार राम सह नगर परिषद के प्रशासक द्वारा पूछताछ किया गया तो वो नगर परिषद के अधिकारियों के साथ उलझ गया और गाली गलौज कर दूर्ब्यवहार किया। जिसके बाद नगर परिषद के जेई राजकुमार द्वारा सड़क क्षतिग्रस्त करने का मामला दर्ज किया गया और विद्दुत विभाग के अधिकारियों द्वारा विद्दुत पोल चोरी कर उपयोग करने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS