ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
बिहार: सारण में घूसखोर सब इंस्पेक्टर को 50 हजार घूस लेते निगरानी ने रंगेहाथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2022 10:58:09 PM
बिहार: सारण में घूसखोर सब इंस्पेक्टर को 50 हजार घूस लेते निगरानी ने रंगेहाथ पकड़ा

सारण। जिले के मढ़ौरा थाने में कार्यरत एसआइ प्रभाकर भारती को निगरानी विभाग ने 50 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी गुरुवार की देर शाम एसआइ के मढ़ौरा स्थित आवास से हुई. निगरानी टीम ने घूस के रूप में ली जा रही रकम के साथ एक्सयूवी गाड़ी के पार्ट्स को भी आवास से बरामद किया है.





निगरानी टीम एसआइ को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए पटना ले गयी है. बताया जा रहा है कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ही दो पक्षों के बीच हुए विवाद के मामले की जांच एसआइ कर रहे थे. गुरुवार को भी एसआइ मढ़ौरा के जगदीशपुर में उक्त विवाद की जांच के लिए पहुंचे थे. इस विवाद में शामिल एक पक्ष पहले भी एसआइ पर एक पक्षीय कार्य करने का आरोप लगा चुका है.




बताया जा रहा है कि उक्त मामले की जांच के बाद शाम चार बजे एसआइ अपने आवास पर बैठे थे. इसी दौरान निगरानी की टीम ने एसआइ के आवास पर छापेमारी की. हालांकि मढ़ौरा के डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने इस संदर्भ में कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया है.




एक सप्ताह पूर्णिया में एक घूसखोर दरोगा को घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया. बायसी थाना के एसआई प्रणय मरांडी को 35000 घूस लेते निगरानी की टीम ने धर दबोचा. निगरानी के डीएसपी अरुण पासवान ने कहा कि फरियादी पैतुर रहमान ने निगरानी थाना में शिकायत की थी कि उनसे पॉक्सो एक्ट में नाम हटाने के एवज में दारोगा प्रणय मरांडी द्वारा घुस मांगा जा रहा है.




निगरानी की टीम द्वारा इसकी जांच की गई. जांच के उपरांत आज बायसी में एक चाय की दुकान पर दरोगा प्रणय मरांडी को 35000 घूस लेते हुए निगरानी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पटना से आयी निगरानी की टीम में मुख्य रूप से डीएसपी अरुण पासवान, अरुणोदय पांडे समेत 10 लोगों की टीम पूर्णिया के बायसी पहुंची और वहां आज सुबह घूसखोर दरोगा प्रणय मरांडी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS