ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के एसएनएस कॉलेज मैदान में रमना निवासी टेम्पो चालक अमित की गोली मारकर हत्या, शरीर पर चाकू के भी जख्म
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2022 8:00:00 PM
मोतिहारी के एसएनएस कॉलेज मैदान में रमना निवासी टेम्पो चालक अमित की गोली मारकर हत्या, शरीर पर चाकू के भी जख्म

मोतिहारी। शहर के श्रीनारायण सिंह (एसएनएस) कॉलेज के मैदान में गुरुवार की सुबह एक युवक की लाश बरामद की गयी। उसकी पहचान शहर के गांधीनगर रमना मुहल्लावासी अमित कुमार जायसवाल के रूप में की गयी है। उसे सीने में दाहिनी तरफ गोली लगी है। शरीर के हिस्सों में चाकू के कई जख्म हैं। अशांका जतायी गयी है कि बुधवार की रात टेम्पो चालक अमित जायसवाल की हत्या कर दी गयी है।


शहर के गांधीनगर रमना मुहल्ला निवासी अमित कुमार जायसवाल का शव गुरुवार की सुबह कालेज मैदान से बरामद किया गया। उसे सीने में दाहिने तरफ एक गोली लगी है। जबकि सीने के बायें तरफ व गर्दन समेत शरीर के करीब नौ जगहों पर चाकू मारी गई है।

 पुलिस को घटनास्थल से कारतूस, शराब व पानी की बोतलें आदि भी मिले हैं। घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची है। बताया जाता है कि बुधवार की रात अमित जायसवाल टेंपो चलाने के बाद उसे घर पर रख दिया और कालेज के मैदान में पहुंच गया। वहां उसने दोस्तों के साथ पार्टी की। रात में जब वह घर नहीं पहुंचा। तब उसकी तलाश शुरू हुई। इस दौरान खून से सना उसका शव बरामद किया गया। मृतक के परिवार में गर्भवती पत्नी रजनी एक बेटा भोला कुमार है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS