ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
विश्व हिन्दू परिषद नेपाल पर्सा ने पर्सा जिला के जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2022 11:48:10 PM
विश्व हिन्दू परिषद नेपाल पर्सा ने पर्सा जिला के जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया

रक्सौल। अनिल कुमार। विश्व हिन्दू परिषद नेपाल पर्सा ने सोमवार को पर्सा जिला के जिलाधिकारी उमेश ढ़काल को एक ज्ञापन देकर  विगत दिनों भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता नुपुर शर्मा के साथ टीवी डिबेट के दौरान इस्लामिक स्तर द्वारा हिन्दु देवी देवता पर अभद्र टिप्पणी कर हिन्दु धर्मावलंबियों के आस्था पर चोट पहूंचाने का काम किया है।जिसपर कार्यवाई करने के लिए ध्यान आकृष्ट किया है।






ज्ञापन में   नुपुर शर्मा पर इस्लाम धर्म के खिलाफ टिप्पणी करने  का आरोप लगाते हुए  वीरगंज, नेपालगंज और नवलपरासी में विरोध प्रर्दशन कर कट्टर जेहादी मानसिक तत्वों  धार्मिक सहिष्णुता बिगाड़ने का दुष्प्रयास करने प्रति परिषद प्रसाशन और सरकार का ध्यान आकृष्ट करता है। इस्लाम धर्मग्रंथ में उल्लेख तथ्य का चर्चा इस्लाम धर्म के बारे में चर्चा करने पर हिन्दू देवी देवता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर इस्लामिक देश कट्टर जेहादी मानसिकता तत्वों, आतंकवादी संगठन के साथ एक मंच पर आना मानव विरोधी गतिविधि है।इस तरह के जेहादी तत्वों के गतिविधियों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का मांग किया है। 






नेपाल के एकता अखंडता और शांति सुरक्षा में बाधा पहूंचाकर इस्लामिक जे आतंकवादी संगठनों द्वारा नेपाल की भूमि का प्रयोग कर पुराना इतिहांस दोहराने की संभावना प्रबल रहने के मद्देनजर विशेष निगरानी  रखने के लिए ध्यान आकृष्ट कराना चाहता हूं।साथ ही बार बार हिन्दु आस्था पर प्रहार करने वाले अकबरुद्दीन ओबैसी और इलियास सफरुदीन नामक जेहादी इस्लामिक स्कलर के खिलाफ कड़ा कार्यवाई करने की अपील नेपाल सरकार से किया। बता दें कि पिछले दिनो इस्लामिक संगठनों ने इसी मुद्दा को लेकर वीरगंज स्थित भारतीय दुतावास का घेराव कर नुपुर शर्मा और भारत के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS