ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
सीतामढ़ी: 3 बच्चे की मां बॉयफ्रेंड संग फरार, पति ने बरामदगी के लिए पुलिस से लगाई गुहार
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2022 10:26:36 PM
सीतामढ़ी: 3 बच्चे की मां बॉयफ्रेंड संग फरार, पति ने बरामदगी के लिए पुलिस से लगाई गुहार

पटना। सीतामढ़ी जिले के रीगा में एक वर्षीय 3 बच्चों की मां (32) अपने एक 3 साल के बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं वह अपने साथ 3 साल के बेटे को ले गई। घटना रीगा थाना क्षेत्र के सिरौली द्वितीय पंचायत अंतर्गत रामनगरा गांव के वार्ड नंबर 11 की है। अब पति ने पुलिस से पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई।





इस संबंध में महिला के पति संजीव पासवान ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है। अपने दिए आवेदन में संजीव पासवान ने बताया कि पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र के चंपापुर गांव के रहने वाले मंटू यादव से उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया कि दो दिन पहले वह अपने मामा के घर गया था।




इसी दौरान आरोपी युवक उसके घर आकर बहला फुसला कर एक आठ की पुत्री संध्या और 10 साल का पुत्र प्रशांत को छोड़कर कर 3 साल के बेटे सौरभ के साथ उसकी पत्नी सपना देवी को लेकर फरार हो गया है। पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। अपने पत्नी और बच्चे को बरामद करने के लिए गुहार लगाया। थानेदार संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि आवेदन मिली है जांच कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS