ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: पुलिस ने दो नाबालिग बच्चों को शराब के साथ किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2022 11:52:18 PM
रक्सौल: पुलिस ने दो नाबालिग बच्चों को शराब के साथ किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। आरपीएफ व जीआरपी पुलिस के द्वारा रविवार की शाम भेलवा स्टेशन के समीप छापेमारी कर दो नाबालिग बच्चों को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरपीएफ के इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि भेलवा स्टेशन के समीप छापेमारी की गयी है।





जिसमें दो नाबालिग बच्चों को शराब के साथ पकड़ा गया है।उन्होंने बताया कि एक बच्चा के पास गैलन में पांच लीटर देशी शराब के साथ पकड़ा गया है तो दूसरा बच्चा के पास से एक प्लास्टिक के बोतल से एक लीटर देशी शराब जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बच्चों से शराब के संबंध में पुछा गया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। 




जिसके बाद दोनों बच्चों को रक्सौल जीआरपी थाना लाया गया।जहां जीआरपी के अवर निरीक्षक सरोज कुमार सिंह के आवेदन पर जीआरपी थाना में कांड संख्या 34 दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बच्चें में एक की उम्र 16 और दूसरा का उम्र 15 वर्ष बतायी जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS