ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
"गरीब कल्याण-सह-आभार सभा" का हुआ आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2022 11:49:45 PM

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। भाजपा पटना ग्रामीण ओ.बी.सी. मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुनिल कुमार ने मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर "गरीब कल्याण-सह-आभार सभा" का आयोजन बिहटा में किया। aउक्त अवसर पर जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थी लोगों को सम्मानित  किया गया और पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष ज्योति सोनी ने उज्जवला योजना के लाभार्थियों के बीच वितरीत किया। 





उक्त अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पाटलीपुत्र सांसद रामकृपाल यादव, ओ.बी.सी  मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जयनाथ चौधरी एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार, भाजपा नेता जीवन कुमार, महिला मोर्चा कार्यसमिति सदस्य ज्योति सोनी उपस्थित थे।




मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद रामकृपाल यादव ने मोदी सरकार के आठ वर्षों में हुए जन कल्याणकारी योजनाओं से विस्तृत रूप में लोगों को अवगत कराया।

ओ. बी. सी. मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जयनाथ चौहान ने  कार्यक्रम में मोदी सरकार के आठ वर्षों में हुए बेमिसाल कार्यों पर आभार प्रकट किया।



कार्यक्रम को वैश्य भाजपा नेता जीवन कुमार ने संबोधित करते हुए बताया कि पिछली सरकारों के मुकाबले आठ वर्षों में मोदी सरकार ने गरीबों के लिए जो कार्य किया है वह अपने आप में एक मिशाल है। गरीब कल्याण में विकास की रफ्तार 10 गुणा बढा है।




उक्त अवसर पर कार्यक्रम को पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष ज्योति सोनी ने संबोधित करते हुए कहा कि जन कल्याणकारी योजनाओं में एक उज्जवला योजना 2.0 से हमने अपने प्रयास से, गरीबों के बीच जा कर, उज्जवला योजना के लाभार्थियों को, गैस कनेक्शन दिलवाया है। आगे भी इस तरह के कार्याें को करते रहूंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS