ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पेंड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण का लिया गया संकल्प
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2022 11:56:01 PM
रक्सौल: विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पेंड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण का लिया गया संकल्प

रक्सौल। अनिल कुमार। पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने और लोगों को इसके प्रति जागरूक करने के दृष्टिकोण से विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर रविवार को सरोकार मंच संस्था द्वारा एसएसबी के साथ मोक्षधाम और विभिन्न मंदिरों में अर्जुन, आंवला, जामून सहित विभिन्न प्रकार के लगभग दो दर्जन पेंड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया। 





पौधरोपण से पूर्व मंच के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने अपने हांथों में पौधा लेकर पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिक से अधिक पौधरोपण करने का शपथ लिया। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी मंच के अध्यक्ष सेवक सौरभनाथ के अध्यक्षता में मोक्षधाम और मंदिरों में पौधरोपण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।जिसमें मंच के कोषाध्यक्ष राजेश केशरिवाल,सदस्य रंजंन किशोर मिश्रा,त्रिषा कुमारी सचिव राजेश कुमार वर्मा,एसएसबी के जवान कुन्दन और तमील के साथ पुजारी भी शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS