ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
स्वच्छ रक्सौल सुन्दर रक्सौल के परिकल्पना को पुरा करने को निकाली गई जागरूकता रैली
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2022 10:48:43 PM
स्वच्छ रक्सौल सुन्दर रक्सौल के परिकल्पना को पुरा करने को निकाली गई जागरूकता रैली

रक्सौल। अनिल कुमार। स्वच्छ रक्सौल सुन्दर रक्सौल के परिकल्पना को पुरा करने के दृष्टिकोण से स्वच्छ रक्सौल के अध्यक्ष रंजीत सिंह के नेतृत्व में अनुमंडल कार्यालय रक्सौल से ट्राफिक नियम पालन करने से संबंधित श्लोगन लिखे तख्ती और बैनर के साथ जागरूकता रैली निकला।जिसे बीडीओ संदीप सौरभ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। शहर को सुन्दर और जाममुक्त बनाने के उद्देश्य से ट्रैफिक नियमों का पालन करने को लेकर इस तरह का जागरूकता रैली निकाल कर  लोगों को जागरुक किया गया।





रैली के दौरान लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया। इस बाबत स्वच्छ रक्सौल के अध्यक्ष रंजीत सिंह ने बताया कि रक्सौल में ट्रैफिक ब्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जिस कारण आए दिन हमारे भाई बंधु दूर्घटना के शिकार हो रहे है और मौत को गले लगा रहे।अधिकारी भी इसे गंभीरता से नही ले रहे है।अधिकारियों के संज्ञान में लाने और उनका ध्यान इस लचर ट्रैफिक ब्यवस्था के तरफ आकृष्ट कराने हेतु इस जागरूकता रैली का आयोजन किया गया है। उक्त जागरूकता रैली में रुस्तम अली, मनीर आलम, राजन प्रसाद, सूरज सिंह, नबी आलम, राहुल ठाकुर आदि लोग शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS