ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: एक अनियत्रिंत कार ने सड़क किनारे के खड़ी पीकअप में मारी जोरदार ठोकर, कई लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2022 11:08:49 PM
रक्सौल: एक अनियत्रिंत कार ने सड़क किनारे के खड़ी पीकअप में मारी जोरदार ठोकर, कई लोग घायल

रक्सौल। अनिल कुमार। थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में एक अनियत्रिंत कार ने सड़क किनारे के खड़ी पीकअप में जोरदार ठोकर मार दी। इसके बाद कार पलट गयी और उसमें सवार सभी लोग घायल हो गये। घटना की पुष्टि करते हुए रक्सौल थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि बीआर55पी-0501 नंबर की मारूती सुजुकी इरटिगा कार को शराब के नशे में चला रहे चालक ने पीकअप में ठोकर मार दी थी। 





जिससे कार में सवार शिवहर जिला के शिवहर निवासी सुमन कुमार, राजा बाबू, रौशन कुमार व पताही थानाक्षेत्र के पताही निवासी अर्जुन साह घायल हो गये।इलाज के क्रम में इस बात की पुष्टि हुयी कि सभी ने शराब पी रखी थी।प्राथमिक उपचार के बाद रक्सौल पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं क्षतिग्रस्त कार को रक्सौल पुलिस ने जब्त कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS