ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
एबीवीपी रक्सौल ने स्थानीय केसीटीसी कॉलेज के प्राचार्य से मिलकर सौंपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2022 10:39:58 PM
एबीवीपी रक्सौल ने स्थानीय केसीटीसी कॉलेज के प्राचार्य से मिलकर सौंपा ज्ञापन

रक्सौल। अनिल कुमार। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रक्सौल नगर के एक शिष्टमंडल ने स्थानीय केसीटीसी कॉलेज के प्राचार्य से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से विद्यार्थी परिषद केसीटीसी कॉलेज में कॉमर्स और विज्ञान संकाय में इंटरमीडिएट में नामांकन हेतु पोर्टल शुरू करने का निवेदन किया। विदित हो कि 3 वर्षों से कॉमर्स और विज्ञान संकाय में इंटरमीडिएट में पोर्टल शुरू नहीं होने के कारण से महाविद्यालय में उक्त संकाय में नामांकन नहीं हो पा रहा है। 





इससे स्थानीय विद्यार्थियों को उक्त संकाय में शिक्षा ग्रहण करने के लिए रक्सौल से पलायन करना पड़ रहा है और कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इसी को देखते हुए विद्यार्थियों के आवश्यकता के मद्देनजर दोनों संकाय में पोर्टल शुरू करने की मांग की गई। इस शिष्टमंडल में छात्र नेता प्रशांत कुमार व अंकित कुमार सहित कई कार्यकर्ता जन शामिल रहे। इस मंडल से मिलने के पश्चात प्राचार्य महोदय ने सकारात्मक आश्वासन दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS