ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
बगहा में बाघ के हमले से महिला की दर्दनाक मौत, बकरी चराने गई थी महिला
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2022 10:55:15 PM
बगहा में बाघ के हमले से महिला की दर्दनाक मौत, बकरी चराने गई थी महिला

बेतिया। बगहा में बाघ के हमले से महिला की दर्दनाक मौत हो गयी हैं. वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के चिउटाहा रेंज के समीप की है जहां जंगल में महिला बकरी चरा रही थी तभी जंगल से निकल कर बाघ महिला पर हमला कर दिया. जिसे महिला की मौत घटनास्थल पर हो गयी. इस तरह एक सप्ताह के अंदर बाघ ने दो लोगों मार दिया है. मृतक महिला की पहचान कटहां गांव निवासी 40 वर्षीय पार्वती देवी के रूप में हुई है.





इस घटना की सूचना वन कर्मियों को दी गई जिसके बाद चिउटाहा रेंजर सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में वन कर्मियों की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर महिला को शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया। ज्ञात हो कि वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के सीमावर्ती गांव के समीप बाघों की चहलकदमी बढ़ गई है।




बता दें कि पूर्णापानी गांव निवासी मु. पार्वती देवी (40) अन्य तीन महिलाओं के साथ बकरी चराने गांव से सटे जंगल के समीप गयी थी. तभी अचानक बाघ ने मु. पार्वती पर हमला कर दिया. साथ में बकरी चरा रही तीनों महिलाएं जान बचाकर शोर मचाते हुए भागकर गांव पहुंची और ग्रामीणों को इस घटना की सूचना दी. ग्रामीण जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि बाघ महिला को मार कर जंगल के तरफ जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS