ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
बिहार: बिहटा में ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौत
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2022 1:07:54 PM
बिहार: बिहटा में ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौत

पटना।  बिहटा थाना क्षेत्र के कोरहर गांव के मिडिल स्कूल के समीप बुधवार की सुबह बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार शिक्षक को रौंद दिया. शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया। मृतक की पहचान कन्हौली गांव निवासी विश्वनाथ प्रसाद के 19 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार के रूप में हुई है।




 
मिली जानकारी के मुताबिक आकाश कुमार बुधवार को गांव के ही संतोष कुमार गुप्ता के बच्चे को स्कूटी से स्कूल छोड़ने मनेर के गया था. स्कूल छोड़कर कन्हौली लौट रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को रौंदते हुए फरार हो गया. इस घटना में आकाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.





मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आक्रोश जताया. परिजनों ने बिहटा मनेर एनएच-30 पर शव को रखकर आगजनी की. इस कारण काफी देर तक सड़क जाम रही. इस दौरान सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा.




मौत की सूचना पर आक्रोशित लोग उग्र होकर बिहटा-मनेर मुख्य मार्ग पर शव को रखकर उसको जाम कर दिया. साथ ही उग्र भीड़ ने आने- जाने वाले स्कूली बच्चे सहित राहगीरों को भी सड़क पार नहीं करने दिया. उन्हें भी लाठी डंडे के बल पर रोके रखा. लगभग तीन घण्टे के बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर पुलिस ने सड़क को जाम मुक्त किया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा.



घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है. पीड़ित परिजनों की तरफ़ से लिखित शिकायत दर्ज हुई है. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS