ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
पटना सिटी में बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2022 12:55:04 PM
पटना सिटी में बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

पटना। सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के शनिचरा के समीप सोमवार की देर रात अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को गोलियों से भून डाला। घटना की सूचना के बाद आलमगंज एवं बहादुरपुर थाना सीमा विवाद को लेकर घंटों उलझी रही। इस बीच मृतक का शव बीच सड़क पर पड़ा रहा। मृतक की पहचान धनरूआ निवासी अवधेश सिंह के पुत्र नवीन कुमार सिंह के रूप में की गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के कई खोखे बरामद किए हैं। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।






वाहा के लोगो ने बताया कि सोमवार की देर रात एक बाइक सवार बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर शनिचरा मोड़ से गुजर रहा था इसी क्रम में दूसरे बाइक सवार अपराधी वहां पहुंचे और युवक पर ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाना शुरू कर दिया। गोली लगते ही युवक वहां गिर पड़ा और फिर गाड़ी छोड़कर भागना शुरू कर दिया। इसी क्रम में अपराधियों ने ताबड़तोड़ युवक पर कई गोलियां दाग दी। गोली युवक के सर और मुंह में लगे और वह वहीं गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना आलमगंज थाने को दी इस पर आलमगंज थाने ने मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र का होने की बता कर पल्ला झाड़ लिया। बहादुरपुर थाने ने भी आलमगंज थाना का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया।





इस बीच युवक का शव सीमा विवाद में लगभग 1 घंटे तक घटनास्थल पर पडा रहा। बाद में बहादुरपुर थाना ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पॉकेट से निकले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान नवीन कुमार सिंह के रूप में की गई है जो कि धनरूआ के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरा को प्लान में जुट गई है। पुलिस ने मौका से गोली के तीन खोखे बरामद किए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS