ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रामगढ़वा: एसएसबी ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 50 कट्टा रेत(बालू) के साथ दो ट्रेक्टर व ट्रॉली जप्त
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2022 11:04:04 PM
रामगढ़वा: एसएसबी ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 50 कट्टा रेत(बालू) के साथ दो ट्रेक्टर व ट्रॉली जप्त

रक्सौल। अनिल कुमार। 47वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल रामगढ़वा पनटोका के  बी.ओ. पी."धुपवाटोला"द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर 50 कट्टा रेत(बालू) के साथ दो ट्रेक्टर व ट्रॉली जप्त किया गया। उक्त बालू तिलावे नदी के समीप  अवैध रूप से बालू का खनन कर रहे थे। जिनको बाजार टोला गांव के समीप से जब्त किया गया है। रेत से अवैध रुप से बालू लेकर लेकर जाने वालो में दो भारतीय ड्राइवर थे जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। 





जिनकी पहचान धर्मराज यादव, उम्र-28वर्ष पिता-रामविश्वास राय, गांव-सिसवा जिला- पूर्वी चंपारण (बिहार)
जागीर यादव, उम्र-39 वर्ष, पिता-गणेश राय, गांव-सिसवा, जिला-पूर्वी चंपारण( बिहार) के रुप में की गयी है।





खनन माफिया द्वारा रात्रि का फायदा उठाकर  रेत से बालू तस्करी करने की फिराक में थे लेकिन 47वी वाहिनी के बी. ओ. पी. धुपवाटोला के जवानों द्वारा लगाए गए नाका पर उपस्थित जवानों को देखकर तस्कर भाग गये और बालू के  साथ दो ट्रैक्टर चालकों को पकड़ने में कामयाबी मिली। जब्त किए गए बालू सहित ट्रैक्टर व चालको को रक्सौल पुलिस की मौजूदगी में अग्रिम कार्यवाही हेतु खनन विभाग मोतिहारी को सुपुर्द किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS