ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: बीएलओ की बैठक एसडीओ आरती की अध्यक्षता में हुई संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2022 11:27:00 PM
रक्सौल: बीएलओ की बैठक एसडीओ आरती की अध्यक्षता में हुई संपन्न

रक्सौल। अनिल कुमार। अनुमंडल परिसर स्थित इंडोर स्टेडियम में बुधवार को नगर परिषद‍् क्षेत्र के सभी बीएलओ की बैठक एसडीओ आरती की अध्यक्षता में संपन्न हुयी। बैठक में नगर परिषद‍् चुनाव को लेकर मतदाता सूची के विद्यटन के कार्य की समीक्षा की गयी। 





इस दौरान एसडीओ आरती ने सभी बीएलओ को प्रपत्र देते हुए निर्देशित करते हुए कहा कि आप सभी लोग शहर के 25 वार्ड के मतदाता सूची का विद्यटन का कार्य आगामी 11 मई तक पूरा कर ले और इसे विभाग को जमा करें ताकि आगामी परिषद‍् चुनाव को लेकर मतदाता सूची संबंधी कोई विवाद न रहे। मौके पर मौजूद अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नगर परिषद‍् चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियां शुरू हो गयी है। इसी को लेकर बीएलओ को वार्डवार मतदाता सूची विद्यटन का निर्देश दिया गया है।




नये मतदाताओं के नाम जोड़ने के साथ-साथ मृत हो चुके मतदाताओं का नाम विलोपित करने का भी निर्देश दिया गया है। मौके पर बीडीओ संदीप शौरभ,सीडीपीओ रीमा कुमारी,सिटी मैनेजर लालदेव यादव,सफाई निरीक्षक राम नरेश कुशवाहा,महिला पर्यवेक्षिका मीरा कुमारी,पुष्पा कुमारी,सुनीता कुमारी,सेविका पूनम ठाकुर,पुष्पा रानी,रेशमा देवी,रागनी कुमार राज्य लक्ष्मी श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS