ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत फ़रियाद सुनी गई
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2022 10:27:46 PM
रक्सौल: पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत फ़रियाद सुनी गई

रक्सौल। अनिल कुमार। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत थाना परिसर में जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर चलाए जा रहे पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों की फरियाद सुनी गयी। इस दौरान जिला पुलिस कप्तान डा. कुमार आशीष के द्वारा पूर्व में आवेदन दिए फरियादी उमेश साह, धनमतियां कुंअर, संध्या देवी, श्रीनिवास प्रसाद, दीपक कुमार गुप्ता, कमरूल ओदा, पारसनाथ सिंह, त्रिपुरारी साह, हेमा देवी, गोपी किशन सहित दर्जनों फरियादियों की सुनवाई पुलिस कप्तान डा. कुमार आशीष ने की।इस दौरान एसपी श्री आशीष ने मामले का त्वरित निष्पादन का निर्देश संबंधित थानाध्यक्षों को दिया।इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद पुलिस पदाधिकारियों को भी अपने कर्तव्य पर अटल रहने का निर्देश दिया।





उन्होंने कहा कि कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।जिला पुलिस कप्तान के पहुंचने पर स्थानीय पुलिस के जवानों के द्वारा गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया। मौके पर प्रभारी डीएसपी सतीश सुमन, रक्सौल थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर, सुगौली इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह सहित अनुमंडल के सभी थानाध्यक्ष व रक्सौल के सभी सामाजिक संगठन के सदस्य मौजूद थे। 




नशा मुक्ति के लिए निकाली गयी बाइक रैली पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के पूर्व नशा मुक्ति अभियान की जागरूकता को लेकर स्थानीय पुलिस पदाधिकारी व सामाजिक संगठनों के द्वारा शहर में बाइक रैली निकाली गयी।बाइक रैली थाना परिसर से निकल कर मेन रोड, स्टेशन रोड, ब्लॉक रोड, कौड़िहार चौक, नहर चौक होते हुए पुन: थाना परिसर पहुंची।बाइक रैली के माध्यम से नशा मुक्ति के लिए लोगों को जागरूक किया गया,वही उन्होंने उपस्तिथ लोगो से गौरैया की संरक्षण करने की बात कही।वही जल जीवन हरियाली के लिए थाना परिसर में पौधरोपण एसपी डा. कुमार आशीष के द्वारा किया गया। पौधरोपण के बाद एसपी श्री आशीष ने उपस्थित लोगों से अपील किया कि एक व्यक्ति जल जीवन हरियाली के लिए कम-से-कम तीन पौधा जरूर लगाए। वही एसपी श्री आशीष ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नशा मुक्ति अभियान में हर लोगों की सहयोग जरूरी है।




नशा समाज और देश को बर्बाद कर रहा है।कार्यक्रम के दौरान शहर के विभिन्न संगठनों के द्वारा एसपी डा. कुमार आशीष को मोमेंटो व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।वही कार्यक्रम में शारदा कला केंद्र के बच्चों के द्वारा वृक्ष के संरक्षण की कलाकृति एसपी श्री आशीष को भेंट की गयी। जिसपर एसपी ने कहा कि जिन बच्चों के द्वारा यह कलाकृति बनायी गयी है वह काबिले तारिफ है।बच्चों को प्रोत्साहित हेतु सम्मानित किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS