ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के अरेराज पुलिस वाहन जांच में थी, थोड़ी दूर पर ध्रुव पेट्रोलियम पम्पकर्मी से भरे बाजार साढ़े पांच लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2022 10:00:00 PM
मोतिहारी के अरेराज पुलिस वाहन जांच में थी, थोड़ी दूर पर ध्रुव पेट्रोलियम पम्पकर्मी से भरे बाजार साढ़े पांच लाख की लूट

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के अरेराज अनुमंडल में बेखौफ अपराधियों ने अरेराज स्टेडियम के समीप अपराधियों ने पंपकर्मी से दिन दहाड़े साढ़े 5 लाख रूपये लूटने में सफल हो गए। बताया गया है कि पंपकर्मी शैलेन्द्र सिंह से बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर साढ़े 5 लाख रुपये लूट लिए।

 

पीड़ित शैलेन्द्र सिंह सेवराहां स्थित ध्रुव पेट्रोल पंप में कार्यरत हैं और वे अरेराज में स्टेट बैंक ऑफ इंडियां में रुपये जमा करने आए थे। तभी अरेराज स्टेडियम के पास पीछा कर रहे बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल भिड़ा कर उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिए। बताया गया है कि अपराधी अपाचे बाइक पर सवार थे। पंपकर्मी सेवराहा स्थित ध्रुव पेट्रोलियम का कर्मी बताये जाते है।


सूचना मिलने पर अरेराज पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लोगों से पूछताछ। घटना के समय अनुमंडल कार्यालय के पास पुलिस वाहन जांच कर रही थी। उसी समय यह घटना घटित बताया जाता है। ओपी थानाध्यक्ष कंचन भाष्कर ने मामले को संदिग्ध बताया है। उधर अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मामला जो भी हो बारीकी से जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS