ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के ढाका में तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- सेन्ट्रो कार से पिपरा ले जा रहे थे 1140 बोतल नेपाली शराब
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2022 8:00:00 PM
मोतिहारी के ढाका में तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- सेन्ट्रो कार से पिपरा ले जा रहे थे 1140 बोतल नेपाली शराब

ढाका थाना पुलिस के द्वारा सेट्रों कार से जप्त शराब के साथ तीन कारोबारी व बगल में थानाध्यक्ष इं. अभय कुमार। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी।पूर्वी चम्पारण की ढाका थाना पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। ढाका थानाध्यक्ष इं. अभय कुमार ने बताया कि नेपाल से शराब की खेप ला रहे तीन कारोबारियों को ढाका में गिरफ्तार किया गया है। बताया कि सेन्ट्रो कार में लदी 1140 बोतल नेपाली शराब जब्त की गयी है। कार को भी जब्त कर लिया गया है।


 इंस्पेक्टर श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों पूर्वी चम्पारण के ही निवासी हैं। जिनमें दो पीपराकोठी व एक पिपरा थाना क्षेत्र का निवासी है। बताया कि तीनों कारोबारियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में पुलिस को बताया है कि वे शराब की खेप को पिपरा डिलेवरी देने जा रहे थे।


गिरफ्तार किए गये युवकों की पहचान -

1. दीपक कुमार- थाना- पिपरा, पूर्वी चम्पारण

2. सुनील कुमार- हथियाही, थाना- पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण

2. अर्जुन कुमार- हथियाही, थाना- पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण के निवासी के रूप में की गयी है। 


पुलिस का कहना है कि सेंट्रों कार से शराब लेकर जा रहे तीन कारोबारी को थाना क्षेत्र कुशवंशी नगर नहर चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है। कारोबारी नेपाल से शराब लेकर पिपरा जा रहे थे। पुलिस को शराब की खेप की सूचना मिली थी। सूचना पर सेंट्रों कार को रोकर चेंकिंग की गयी।


जांच करने पर कार में तीन बोरों में 1140 बोतल नेपाली सोफिया शराब मिली। कारोबारी पिपरा थाना क्षेत्र के रामअयोध्या राय के पुत्र दीपक कुमार, नंदलाल साह के पुत्र सुनील कुमार एवं पिपरा कोठी थाना के हथियाही गांव निवासी बलिराम चौधरी का पुत्र अर्जुन कुमार बताया गया है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि बीआर 01 डब्ल्यू 8988 को शराब के साथ जप्त किया गया है। तीनों शराब कारोबारियों की मेडिकल जांच कराकर उन्हें जेल भेज दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS