ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: प्रधानमंत्री मातृत्व सुरक्षा योजना के तहत मेडिकल चेकअप कैंप का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2022 10:34:22 PM
रक्सौल: प्रधानमंत्री मातृत्व सुरक्षा योजना के तहत मेडिकल चेकअप कैंप का किया गया आयोजन

रक्सौल। अनिल कुमार। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रधानमंत्री मातृत्व सुरक्षा योजना के तहत मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। 





पीएचसी के चिकित्सकों की उपस्थिती में यहां पर आये गर्भवती महिलाओं की स्वास्थ्य जांच कर उनके बीच आवश्यक दवा का वितरण किया गया। इसकी जानकारी देते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रक्सौल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एस के सिंह ने बताया कि प्रत्येक माह की 9 तारीख को कैंप का आयोजन किया जाता है। शनिवार को आयोजित किये गये कैंप में 100 से अधिक महिलाओं की स्वास्थ्य जांच कर उनके बीच आवश्यक दवा का वितरण किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS