ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
पटना: चैत्र नवरात्रि के अवसर 11 अप्रैल तक होगा भंडारा
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2022 10:32:58 PM
पटना: चैत्र नवरात्रि के अवसर 11 अप्रैल तक होगा भंडारा

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। चैत्र नवरात्रि के अवसर पर भव्य भंडारे का आयोजन विगत 1–11 अप्रैल 2022 तक लगातार दिन में 2 बजे से, सी.डी.ए. बिल्डिंग के पास दुर्गा मन्दिर पर 300 लोगों के लिए भंडारा चल रहा है |भंडारा का आयोजन वनबन्धु परिषद, पटना की महिला समिति और मारवाड़ी महिला समिति ,पटना द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।





महिला समिति की अध्यक्षा केशरी अग्रवाल ने कहा कि भंडारा का विशेष महत्व है। ये पुनीत कार्य सभी के सहयोग से ही संभव हुआ है। इस कार्य में  महिला समिति की सचिव मीना अग्रवाल, कोषाध्यक्ष नीलम केजरीवाल, कांता अग्रवाल,  परमात्मा भगत, नीता गोयल, रितु अग्रवाल, मंजू अग्रवाल, शकुंतला लोहिया, संजू अग्रवाल आदि शामिल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS