ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
भारत विकास परिषद शाखा रक्सौल की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2022 10:23:24 PM
भारत विकास परिषद शाखा रक्सौल की हुई बैठक

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के मुख्य पथ स्थित रूप बहार परिसर में भारत विकास परिषद शाखा रक्सौल की विशेष बैठक वरीय सदस्य ध्रुव सर्राफ की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्वलन एवं भारत माता एवं स्वामी विवेकानंद जी के तैल चित्र पर पुष्पांजलि के साथ शुरू हुआ। इसके बाद कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए परिषद के वरीय सदस्य ध्रुव सर्राफ ने पुरानी कमिटी को भंग कर नयी कार्यकारिणी गठन पर चर्चा की। मंच के सभी सदस्यों से चर्चा के उपरांत अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सिंह, सचिव नीतेश कुमार, वित्त सचिव सीताराम गोयल, उपाध्यक्ष कमल मस्करा एवं सुनील कुमार-2 , सेवा एवं संस्कार संयोजक सुनील कुमार, संगठन संयोजक -विजय कुमार साह, पर्यावरण संयोजक प्रशांत कुमार , मीडिया प्रभारी के लिए रजनीश प्रियदर्शी एवं प्रांतीय पदाधिकारी के रूप में अरविन्द जायसवाल का नाम प्रस्तावित हुआ, जिसे सभी सदस्यों ने ध्वनिमत से अनुमोदन किया।





इस मौके पर परिषद के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने बताया कि भारत विकास परिषद उत्तर बिहार के प्रांतीय अध्यक्ष अमरनाथ प्रसाद के निर्देश पर प्रांतीय सचिव सच्चिदानन्द पटेल पर्यवेक्षक के रूप में बैठक में शामिल हुए। श्रीपटेल के पर्यवेक्षण में रक्सौल शाखा की पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नयी कार्यकारिणी का गठन हुआ है। 




नये पदाधिकारियों की सूची प्रांत को प्रेषित कर दी गयी जिस पर प्रांतीय पदाधिकारियों ने मुहर लगा दी है।मौके पर अवधेश सिंह, सुरेश धनोठिया, कमल मस्करा, सुभाष अग्रवाल,हरीश खत्री, शांति प्रकाश, रमेश कुमार, धर्मनाथ प्रसाद, अनिल कुमार, अमित बजाज, द्वारिक सर्राफ अरविंद जायसवाल, मनोज सिंह, नरेश मित्तल, एवं टुन्नू गुप्ता समेत कई सदस्य उपस्थित रहे.  कार्यक्रम का समापन अध्यक्ष डॉ. आर. पी. सिंह के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS