ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी के राजाबाजार में आईडीबीआई एटीएम में कैश डालने आए एजेंसीकर्मी की गार्ड ने गोलीमार की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2022 11:41:08 PM
मोतिहारी के राजाबाजार में आईडीबीआई एटीएम में कैश डालने आए एजेंसीकर्मी की गार्ड ने गोलीमार की हत्या

एटीएम कैश एजेंसीकर्मी के शव के पास पुलिस पदाधिकारिगण। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के मोतिहारी शहर में बुधवार की दोपहर राजा बाजार स्थित एक एटीएम में रुपये भरने आए कर्मी की वहां मौजूद बैंक के गार्ड ने गोली मार हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक एजेंसीकर्मी पश्चिमी चम्पारण निवासी रमेश कुमार दास थे। 

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के राजा बाजार स्थित आईडीबीआई बैंक से पास एटीएम में रुपये डालने के लिए एजेंसी के कर्मचारी पश्चिम चम्पारण जिला के योगापट्टी थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव निवासी रमेश कुमार दास आए थे। 
 
 
इसी दौरान किसी बात को लेकर उसकी वहां तैनात गार्ड से विवाद हो गया। दोनों के बीच बकझक होने लगी। इसी दौरान गार्ड ने रमेश को गोली मार दी। इसके बाद वहां मौजूद लोग घायल कर्मचारी को इलाज के लिए आननफानन में सदर अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिक्योर कम्पनी में कैश ऑफिसर के रूप में रमेश कुमार दास काम करता थे। जो कैश कैरी कंपनी है और एटीएम में कैश लोड करती है। उसी कंपनी में आरोपी गनमैन सुरक्षा गार्ड का काम करता था और कैश वैन की सुरक्षा को लेकर गन के साथ रहता था। बुधवार को कंपनी की गाड़ी आईडीआईबी बैंक के पास एटीएम में रुपया डालने आई थी। उसी समय किसी बात को लेकर रमेश दास और गार्ड में बकझक हो गई। बात बढ़ने पर गार्ड ने अपने गन से रमेश कुमार दास पर दो गोली फायर कर दी।

दोनों गोली रमेश कुमार दास के सीने में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद रमेश दास अपनी जान बचाने के लिए आईडीबीआई बैंक में घुस गए। गोली लगी घायल व्यक्ति को देख बैंककर्मी व वहां मौजूद ग्राहक हतप्रभ हो गए। बैंक के लोग आंतकित हो गए। बैंक पदाधिकारियों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। जहां इलाज के दौरान रमेश ने दम तोड़ दिया। रमेश को गोली मारने के बाद आरोपी गार्ड फरार हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसकी दोनाली बंदूक व 15 कारतूस भी जब्त कर लिए गए हैं। इधर घटना की जानकारी मिलने ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के अनुसार घटना की जांच चल रही है और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS