ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
श्रीराम जेनरल इंश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड की दरभंगा में खुली शाखा
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2022 10:50:57 PM
श्रीराम जेनरल इंश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड की दरभंगा में खुली शाखा

पटना(दरभंगा) जितेन्द्र कुमार सिन्हा। श्रीराम जेनरल इंश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड की शाखा दरभंगा के दिल्ली मोड़ पर  6 अप्रैल (बुधवार) को खोली गई है। शाखा कार्यालय का शुभारम्भ करते हुए कम्पनी के जोनल प्रबंधक अमृतांशु शेखर ने कहा कि कम्पनी का खुलना यहां के लोगों के लिए एक उपहार है। उन्होंने कहा कि दिल्ली मोड़ पर कम्पनी को खोलने का मुख्य उद्देश्य be Insured rest Assured के लक्ष्य को हासिल करने की प्रतिबद्धता है। इस एरिया में कम्पनी के खुलने से यहां के विकास कार्यों में लोगों को मदद करने में कम्पनी को और मदद लेने में ग्राहकों को  सुविधा होगी।





श्री शेखर ने कहा कि दिल्ली मोड़ एरिया को सही जगह माना गया है, क्योंकि यहां से अन्य फाइनेंशियल एडवाइजरों के साथ -साथ ग्राहकों के लिए की सुविधाजनक होगी। उक्त अवसर पर दरभंगा कम्पनी के शाखा प्रबंधक अविनाश कुमार, एरिया प्रबंधक लाट साहब शोभा कांत, वरीय प्रबंधक शैलेश कुमार, एरिया प्रबंधक ओंकार नाथ सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS